सरोकार की मीडिया

test scroller


Click here for Myspace Layouts

Tuesday, November 27, 2018

चांद पर पहुंचने के बाद राजनैतिक लोगों की प्रतिकिया


चांद पर पहुंचने के बाद राजनैतिक लोगों की प्रतिकिया

लो जी हम तो मोटरसाईकिल से चांद पर पहुंच गए...... मेरे चांद पर पहुंचने की जानकारी मिलने पर कुछ राजनैतिक लोगों की प्रतिक्रिया यूं हुई.....

प्रधानमंत्री.... भाईयों और बहनों..... देश का प्रधानमंत्री कौन है....और सबसे पहले चांद पर किसको पहुंचना चाहिए...बोलों किसको पहुंचना चाहिए....बताओं किसको.....

 राहुल गांधी.... भाइयों....यह सब मोदी की चाल है...मोदी नहीं चाहती कि कांग्रेस चांद पर जाए.... यह सरासर नाइंसाफी है।

केजरीवाल.... मैं तो पहले से ही कह रहा था कि चांद पर मोदी सबसे पहले अपने आदमी को पहुंचा देंगे.... इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए.... नहीं तो हमारी पार्टी धरना करेगी।

अंबानी.... मोदी जी से हमारा साम, दाम का रिश्‍ता है मोदी जी ने कहा था कि सबसे पहले हमें चांद पर पहुंचाएं... बाद में खुद आएंगे... पर यह मोदी जी ने अच्‍छा नहीं किया।

अमित शाह..... हमारी पार्टी स्‍वयं चांद पर न जाकर उसने एक आम आदमी को चांद पर पहुंचाने का बहुत बड़ा काम किया है। 

उमा भारती.... आप लोगों को चांद की पड़ी है, आप लोगों को मेरे बारे में जरा सी भी फ्रिक नहीं है कि 2018 खत्‍म होने वाला है और मैं गंगा को पूरी तरह साफ नहीं करा पाई हूं.... अब मुझे जल समाधि लेनी पड़ेगी।

अखिलेश यादव......मैं तो पहले सी जानता था कि मोदी ऐसा ही करेगा..... इसका परिणाम आने वाले लोकसभा में उन्‍हें भुगतना पड़ सकता है।

मायवाती.... यह दलितों के साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी है, सबसे पहले चांद पर एक दलित को भेजना चाहिए। मैं इस बात की घोर निंदा करती हूं।

आडवानी.... काश मोदी जी चांद पर हमको ही पहुंचा देते... तो क्‍या बिगड जाता.. मैंने पार्टी के लिए कितना कुछ नहीं किया, परंतु अब मेरी दश देखों मोदी ने क्‍या कर दी है।

योगी जी..... चांद पर अपनी पार्टी लाएंगे और मंदिर वहीं बनाएंगे।

ओबेसी.....यह सब मुस्लिम विरोधी साजिश है, सबसे पहले एक हिंदू को चांद पर पहुंचाया गया है, हम चुप नहीं बैठेंगे।  

ममता....हमार के तुमार.... बंगाल के लोगों के साथ अच्‍छा नहीं किया.... उत्‍तर प्रदेश के आदमी को चांद पर पहुंचाकर।

लालू..... ई ससूरा बुडबक.... चांद पर पहुंच गया.... और हम हैं कि अभी तलक यही अटके पड़े हैं। सबरी चाल ई मोदीया की है।

इसी तरह की प्रतिक्रिया देखी गई... अब आप ही बताएं कोई चांद पर भी नहीं जा सकता.. इस पर भी राजनीति कर रहे हैं।

No comments: