सरोकार की मीडिया

test scroller


Click here for Myspace Layouts

Thursday, March 28, 2013

एक के साथ एक ऑफर


एक के साथ एक ऑफर
मेरे द्वारा लिखे जाने वाला यह लेख पूर्णत: काल्‍पनिक है इसका किसी जीवित व मृत  व्‍यक्ति से कोई सरोकार नहीं है। यदि इस लेख द्वारा किसी की भावना को आहत पहुंचता है तो इसके लिए मैं तहे दिल से क्षमा चाहता हूं।
क्या आप बलात्‍कार नहीं कर पा रहे हैं..?? क्या आपका दिल दिमाग बलात्‍कार के लिए परिपक्‍य नहीं है..?? क्‍या आप नाबालिग हैं... ?? क्या आपका साहस, हिम्‍मत इसके लिए जबाव नहीं दे रही है.....?? या फिर बलात्‍कार के बाद पकड़े जाने का भय सता रहा है... ??
तो इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं... इंटरनेट संस्‍थान लाया है आपके लिए एक नया और शानदार xxx का चमत्‍कारी यंत्र। अरे चमत्‍कारी यंत्र नहीं बलात्‍कारी यंत्र। इसको देखने मात्र से कोई भी सभ्‍य पुरूष कुछ ही मिनटों में इतना उत्‍तेजित हो जाएगा कि उसके अंदर बलात्‍कार करने की प्रवृत्ति सिर उठाने लगेगी। और आप खुद व खुद बलात्‍कार के लिए प्रेरित हो जाएंगे। इसके शानदार और जल्‍द लाभकारी होने की वजह से पूरा समाज आपसे नफरत करने लगेगा और यह भी हो सकता है कि बलात्‍कार के बाद आप पकड़े भी जाए, इसकी भी आप चिंता न करें इसके लिए फरकार लाया है भ्रष्‍टाचार बढ़ाओं यंत्र।
मैं बहुत परेशान था हर रोज किसी न किसी ने द्वारा बलात्‍कार करने की खबर सुनता रहता था। और कभी-कभी पकड़े जाने की भी खबर सुनता था। मेरी हिम्‍मत जबाव नहीं दे रही थी..मैं बहुत निराश हो गया था.. जब भी कोशिश करता दिल दिमाग काम करना बंद कर देता था... फिर मुझे मेरे एक दोस्त पपलू ने इंटरनेट संस्‍थान के xxx बलात्‍कारी यंत्र के बारे में बताया.. आप यकीन नहीं मानेंगे ये शानदार है... इसके इस्‍तेमाल से, इसका चमत्‍कार कुछ ही क्षण में देखने का मिला और अब मेरे अंदर भी बलात्‍कार करने की उत्‍तेजना आ चुकी है। इसके साथ-साथ यदि मैं बलात्‍कार करने के बाद पकड़ा भी जाता हूं तो फरकार का भ्रष्‍टाचार यंत्र मेरी रक्षा करेगा। ये तो वाकई कमाल हो गया। हैं न एक के साथ एक ऑफर।
इस xxx  बलात्‍कार यंत्र की कीमत है 10000 जी नहीं 5000 नहीं, इसकी कीमत है सिर्फ 30 रूपए से लेकर 125 रुपए.. यदि आपको पकड़े जाने का भय है तो इसके लिए आप ले सकते हैं भ्रष्‍टाचार यंत्र। जिसकी कीमत आप नहीं सामने वाला निर्धारित करता है। तो फिर देर न करें, अभी कॉल करें, अगर आप अभी कॉल करते हैं तो आपको 10 % डिस्काउंट भी दिया जाएगा... यह भुगतान आप अपने एटीएम कार्ड से भी कर सकते हैं। तो बिलकुल देर ना कीजिए.. हमें तुरंत कॉल कीजिए....
सभी आर्डर G.P.S द्वारा भेजे जाएंगे...

No comments: