सरोकार की मीडिया

test scroller


Click here for Myspace Layouts

Monday, July 31, 2017

नैतिकता की नंगई

नैतिकता की नंगई
सिर्फ लालू और लालू का परिवार ही भ्रष्‍टाचारी हैं बाकि तो सब दूध के धुले हुए हैं.....देखिए एक झलक....
1.  नरोत्‍तम मिश्रा को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... उन पर तो आरोप भी साबित हो गए हैं
2.  सुषमा स्‍वराज को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... वो तो ललित मोदी की हेल्‍पर हैं, और उनकी बेटी ललित मोदी की वकील भी हैं.... और तो और सुषमा ने तो इस भगोड़े के लिए सिफारिशी चिट्ठी भी लिखी थी।
3.  जेटली को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... डीडीसीए वाले मामले में आपके ही सांसद कीर्ति आजाद ने जेटली के बारे में कितने कुछ नहीं कहा।
4.  वसुंधरा को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... वो भी ललित मोदी की हेल्‍पर है, और उनके बेटे की कंपनी में ललित का इनवेस्‍मेंट भी है, ललित मान भी चुका है कि वह वसुंधरा का साथी है।
5.  निहालचंद को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... यह तो बलात्‍कार के मामले में फंसे हैं।
6.  शिवराज सिंह चौहान को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इन पर व्‍यापम और डंपर घोटाले का आरोप भी है और न जाने कितने लोगों को मारवा दिया व्‍यापम में।
7.  ईरानी मैम को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इन पर येल यूनिवर्सिटी से डॉक्‍टरेट करने का आरोप है।
8.  सुशील मोदी क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इन पर ट्रेजरी घोटाले का आरोप है।
9.  गडकरी को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते...इन्‍होंने साफ साफ घोटले किए और ड्राइवर को डायरेक्‍टर तक दिखा दिया.. पूर्ति घोटाला किया और सिंचाई स्‍कैम भी इन्‍हीं के सिर पर है।
10.         उमा भारती को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इन पर तो चार्जशीट भी दाखिल हो गई है।
11.         योगी ठाकुर आदित्‍यनाथ को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इन पर कितने के लंबित हैं जिनकी गिनती ही नहीं है, अटैप्‍ट टू मर्डर भी इन पर लगा है चाहे तो एफिडेविट देख लीजिए...
12.         केशव प्रसाद मौर्या को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इन पर तो मर्डर तक का चार्ज है।
13.         आनंदी बेन पटेल को क्‍यों नहीं हटाते..उन पर कार्यवाही क्‍यों नहीं करवाते... इनकी बेटी अनार पटेल को 400 एकड़ जमीन 92 प्रतिशत छूट पर दे दी गई।
एक तरफ आप तेजस्‍वी को दोषी मानते हैं दूसरी तरफ अपने गिरेवान में क्‍यूं नहीं झांकते.... रहीम को एक दोहा है...
एकै साधे सब सबै,
सब साधे सब जाए।‘’
नैतिकता की नंगई भी समझिए...

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर धारा 506, 307, 147, 148, 297, 336, 504, 295, 153अ, और 435 के तहत मुकदमा दर्ज है। यूपी के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पर धारा 302, 120बी, 153अ, 188, 147, 148, 153, 352, 188, 323,504, 506, 295, 420, 467, 465, 171, 186, 332, और 341 के तहत मुकदमा दर्ज हैं। वहीं तेजस्‍वी यादव पर धारा 120बी और 420 के तहत मुकदमा दर्ज करया गया.... भाजपा तेजस्‍वी यादव को ही दोषी मानती है क्‍योंकि बाकि सब का फैसला तो अदालत करेगी और तेजस्‍वी यादव का भाजपा... यह नैतिकता का नंगा नाच नहीं तो और क्‍या है.... जब आपका दामन इतना दागदार है तो किस नैतिकता की बात करते फिरते हैं.... सही में नैतिकता है आप में तो.. जिनका जिनका नाम है सब से इस्‍तीफा क्‍यों नहीं ले लेते.... तुम से न हो पाएगा महोदय जी...

No comments:

Post a Comment