सरोकार की मीडिया

test scroller


Click here for Myspace Layouts

Wednesday, May 5, 2010

किसी और का ख्याल ना दिल को ग़वारा होगा ...

तेरी दोस्ती को पलकों पर सजायेंगे हम


जब तक जिन्दगी है तब तक हर रस्म निभाएंगे

आपको मनाने के लिए हम भगवान् के पास जायेंगे

जब तक दुआ पूरी न होगी तब तक वापस नहीं आयेंगे


हर आरजू हमेशा अधूरी नहीं होती है

दोस्ती मै कभी दुरी नहीं होती है

जिनकी जिन्दगी मै हो आप जैसा दोस्त

उनको किसी की दोस्ती की जरुरत नहीं पड़ती है


किसी की आँखों मे मोहब्बत का सितारा होगा

एक दिन आएगा कि कोई शक्स हमारा होगा


कोई जहाँ मेरे लिए मोती भरी सीपियाँ चुनता होगा

वो किसी और दुनिया का किनारा होगा


काम मुश्किल है मगर जीत ही लूगाँ किसी दिल को

मेरे खुदा का अगर ज़रा भी सहारा होगा


किसी के होने पर मेरी साँसे चलेगीं

कोई तो होगा जिसके बिना ना मेरा गुज़ारा होगा


देखो ये अचानक ऊजाला हो चला,

दिल कहता है कि शायद किसी ने धीमे से मेरा नाम पुकारा होगा


और यहाँ देखो पानी मे चलता एक अन्जान साया,

शायद किसी ने दूसरे किनारे पर अपना पैर उतारा होगा


कौन रो रहा है रात के सन्नाटे मे

शायद मेरे जैसा तन्हाई का कोई मारा होगा


अब तो बस उसी किसी एक का इन्तज़ार है,

किसी और का ख्याल ना दिल को ग़वारा होगा ...

No comments: